यूके में फिल्म गणपत की शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ की आंख में लगी चोट, देखें Leak Photos

    Loading

    मुंबई: एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti sanon) की फिल्म गणपत (Ganapath) का इनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। फिल्म की शूटिंग इस वक़त यूके (UK) में चल रही है। ऐसे में अब फिल्म के सेट से एक बड़ी खबर सामने आई हैं। दरअसल फिल्म की शूटिंग के दौरान टाइगर की आंख में चोट लग गया हैं। जिसकी जानकारी खुस टाइगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी हैं। 

    टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक सेल्फी फोटो शेयर कर की हैं। जिसमें उनकी सूजी हुई आंख दिखाई दे रही थी। फोटो में टाइगर ने हरे रंग की टी-शर्ट के ऊपर काले रंग की जैकेट पहनी हुई हैं। साथ ही उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘”S*** होता है। #गणपथ फाइनल काउंटडाउन।” साथ ही टाइगर ने पोस्ट में हॉट फेस और निंजा इमोजी भी बनाए हैं। 

    गौरतलब है कि फिल्म में टाइगर एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे। ऐसे में टाइगर को पता चलेगा की उनके पिता भी बॉक्सिंग किया करते थे। टाइगर के पिता का किरदार फिल्म में बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा बताया जा रहा है। इसलिए मेकर्स अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम करने के लिए एक्ससिटेड है। 

    गौरतलब है कि इस फिल्म का बड़ा हिस्सा की शूटिंग यूके होगा। हाल ही में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने अपना लंदन का शेड्यूल पूरा किया था। फिल्म की शूटिंग वहां लगभग दो महीने तक चलने वाली है। अमिताभ बच्चन जल्द ही टीम को ज्वाइन कर सकते है।