वरुण धवन और जाह्नवी कपूर एक साथ जल्द नजर आएंगे बड़े पर्दे पर, पढ़ें डिटेल्स

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं किया गया हैं। इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर नीतेश कुमार करेंगे। और इस फिल्म को प्रोड्यूस साजिद नाडियाडवाला करेंगे। 

    दरअसल पीपिंगमून की रिपोर्ट के अनुसार साजिद नाडियाडवाला और वरुण एक साथ 2020 में फिल्म सनकी में काम करने वाले थे। उस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट करने वाले थे। लेकिन तब ऐसा नहीं हो पाया था। इसलिए अब डायरेक्टर ने वरुण को ऑफर दिया था। जिसके बाद वरुण ने बिना देरी किये इस फिल्म के लिए हां कर दिया। वरुण को फाइनल करके बाद साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म का ऑफर जाह्नवी कपूर को दिया। एक्ट्रेस को भी फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी और उन्होंने तुरंत हां कर दिया। अभी तक फिल्म की और भी डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। लेकिन फिल्म की शूटिंग 2022 के शुरुआत में ही कर दी जाएंगी। 

    वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण जल्द ही जुग जुग जियो और फिल्म भेड़िया में नजर आएंगे। इसके अलावा वरुण खेत्रपाल की बायोपिक इक्कीस पर श्रीराम राघवन के साथ काम करेंगे। वहीं जाह्नवी कपूर जल्द ही आनंद एल राल की फिल्म गुड लक जेरी और मलयालम फिल्म हेलन के रीमेक में नजर आएगी।