नीतू कपूर ने की बहू आलिया भट्ट की वाहवाही, बोलीं- ‘बेटे रणबीर को बदल दिया…’

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल को आरके के आवास वास्तु में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में धूमधाम से शादी की। इनकी शादी में बेहद कम लोग शामिल हुए थे। बेटे रणबीर की शादी के बाद मां और मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर बेहद खुश हैं। वह हमेशा ही बहू आलिया की तारीफ करते दिखाई देती है। आपको बता दें, नीतू इन दिनों ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jug Jiyo) फिल्म प्रमोशन में काफी व्यस्त है।

    ऐसे में मीडिया से बातचीत में नीतू ने बताया कि ‘रणबीर और आलिया की शादी से उनके जीवन में आए सकारात्मक बदलावों में से एक हैं।’ ईटाइम्स को अभिनेत्री ने आगे बताया कि ‘मैं आज सबसे खुश हूं। उसने उसे बहुत प्यार और गर्मजोशी दी है। मुझे उसमें बदलाव महसूस होता है। वो दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं। मैं अपने आपको भाग्यशाली महसूस करती हूं कि आलिया मेरे परिवार का हिस्सा है। उसके आने से जीवन वास्तव में बदल गया है और मैं बहुत संतुष्ट हूं। वो तनाव होता है ना, शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई। अब शादी हो गई। ‘

    बता दें, ‘जुग जुग जियो’ नीतू की कमबैक फिल्म है, जिसमें अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी हैं। इस फिल्म के लिए अभिनेत्री काफी उत्साहित है।