बेटे रणबीर कपूर की शादी की रस्में शुरू होने से पहले नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर, दिवंगत पति को किया याद

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है। हम रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बड़े दिन से बस कुछ ही दिन दूर हैं। इन की शादी 14 अप्रैल को होगी। तैयारी शुरू हो चुकी है, कपूर और भट्ट परिवार का घर रोशनी से सजाए गए हैं, रणबीर की बहन अपने परिवार के साथ दिल्ली से मुंबई आ गई है।  इन सबके बीच नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के साथ अपने सगाई के दिन की पुरानी तस्वीर साझा की। जिसमें युवा ऋषि कपूर को नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का हाथ पकड़कर उनकी उंगली पर अंगूठी डालते हुए देख सकते हैं। 

    इस तस्वीर को साझा करते हुए दिग्गज अभिनेत्री ने लिखा, ‘बैसाखी के दिन की यादें ताजा हैं क्योंकि हमने 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को सगाई की थी।’ बेटी रिद्धिमा ने अपने कमेंट सेक्शन में लिया और दिल के इमोजी पोस्ट किए। फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाया और उन्हें ‘खूबसूरत जोड़ी’ कहा।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में बात करते हुए, कथित तौर पर उत्सव आज से शुरू होने जा रहे हैं। कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि युगल अपनी पारंपरिक पंजाबी शादी में एक आधुनिक मोड़ जोड़ेंगे। वे अपने फेरे के सामने मन्नतें लेंगे। ऐसा माना जाता है कि यह उनकी हिंदू शादी से ठीक पहले एक अंतरंग व्रत समारोह होगा।