अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar)आने वाले समय में कई फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस लिस्ट में ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) फिल्म भी शामिल है। इस फिल्म में अभिनेता लीड रोल में नजर आने वाले है। ऐसे में अक्षय कुमार ने ‘बच्चन पांडे’ से जुड़ी नई जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट कर फैंस को खुश कर दिया है। अभिनेता ने फिल्म का नया पोस्टर जारी कर ट्रेलर ऐलान की घोषणा की है। 

    ‘बच्चन पांडे’ का पोस्टर साझा करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- ‘यह एक ऐसा चरित्र है जिसमें एक पेंट की दुकान की तुलना में अधिक रंग हैं! #बच्चन पांडे आपको डरने, हसने, रूलाने सब के लिए तैयार हैं। कृपया उसे अपना सारा प्यार दें। 18 फरवरी, 2022 को ट्रेलर आउट।’ देखें पोस्टर- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

     

    बात अगर पोस्टर की करें तो, ‘बच्चन पांडे’ के पोस्टर पर एक पावर-पैक डायलॉग  लिखा हुआ है ‘मुझे भाई नहीं, गॉडफादर बोलते हैं।’ साथ ही पोस्टर में अभिनेता के चेहरे पर एक तीव्र दिखाई दे रही है। उनका यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें,  ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार  के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon) भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस और कृति सेनन भी नजर आएंगी। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म हाउसफुल 2, हाउसफुल 3 के बाद अक्षय के साथ जैकलीन के पांचवी बार स्क्रीन शेयर करेंगे।