‘पठान’ की टीम मार्च में जाएगी स्पेन, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के बीच रोमांटिक गाना होगा शूट

    Loading

    मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखे हुए काफी समय हो गया है। तीन साल पहले अभिनेता फिल्म ‘जीरो’ में अहम किरदार  में दिखाई दिए थे। फिल्म में वह स्क्रीन पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरिना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स  ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद अभिनेता की उनके किरदार को लेकर भी काफी आलोचना हुई थी। यहीं वजह है कि शाहरुख ने एक्टिंग करियर से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था। लेकिन अब अभिनेता  दर्शकों के बीच धमाकेदार एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार है।

     फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के जरिए शाहरुख खान वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ दिखाई देंगे।  पिछले दिनों शाहरुख खान ने  ‘पठान’ की शूटिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद आर्यन खान के मामले के बाद COVID 19 की तीसरी लहर के कारण पठान की शूटिंग रोक दी गई थी। लेकिन अब चीजें सामान्य हो गई है और यह बताया गया है कि ‘पठान’ की टीम मार्च के पहले हफ्ते में स्पेन के लिए रवाना होगी। वहां पर टीम फिल्म से जुड़े  कुछ अहम सीन की शूटिंग करेंगे।  

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    मिली जानकारी के अनुसार, टीम स्पेन में एक रोमांटिक गाने की शूटिंग करेगी, जिसके बाद शाहरुख खान के कुछ कलाकार ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करेंगे। बात अगर शाहरुख-दीपिका की जोड़ी की करें तो, यह दोनों चौथी बार साथ में काम करते नजर आएंगे। ‘पठान’ से पहले यह दोनों ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्में शामिल हैं।