Darlings
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ को लेकर काफी चर्चा में है। अभिनेत्री पहली बार इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर काम कर रही है। इस फिल्म में अदाकारा अपनी भूमिका में भी दिखाई देंगी। आलिया भट्ट ने आज इस फिल्म के नए पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने अपने इस पोस्ट के जरिए फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है।

    आलिया भट्ट अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की कुल चार तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो एक अलग अंदाज में नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘अभी के लिए ये फोटोज देखो, मंडे को बैटिंग दिखाउंगी।’ उनका ये पोस्टर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वो इस पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। वहीं सेलेब्स को भी ये पोस्टर खूब भा रहा है। वो भी इसपर अपना कमेंट्स कर रहे है। इस पोस्ट को अब तक साढ़े तीन लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

    फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर मंडे यानि 25 जुलाई को रिलीज होगा। ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। जिसकी कहानी मां-बेटी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्माण आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में हुआ है। जसमीत के रीन इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रही है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी अपने मुख्य किरदार में है। ये फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।