Suriya
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : दक्षिण भारतीय (South Indian) सुपरस्टार (Superstar) सूर्या (Suriya) ने 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में अपनी तमिल फिल्म ‘सूराराई पोट्रु’ के पांच पुरस्कार जीतने के बाद शनिवार को कड़ी मेहनत करने और अच्छी फिल्में बनाने की प्रतिबद्धता जताई। साल 2020 में प्रदर्शित इस फिल्म ने शुक्रवार को पांच पुरस्कार जीते, जिनमें सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता सूर्या, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली, सर्वश्रेष्ठ पटकथा सुधा कोंगरा और शालिनी उषा नायर और सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन बैकग्राउंड म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार शामिल हैं।

    ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ के अभिनेता अजय देवगन के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार साझा करने वाले सूर्या ने ट्विटर पर एक बयान पोस्ट किया। उन्होंने कहा कि वह अपनी फिल्म के पांच राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने को लेकर उत्साहित महसूस कर रहे हैं। अभिनेता ने कहा, ‘उस प्यार और शुभकामनाओं के लिए मेरी तरफ से हार्दिक धन्यवाद, जो हमें मिली हैं और अब तक हमारे जीवन को समृद्ध बनाया है।

    हम ‘सूराराई पोट्रु’ के पांच राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने से खुश हैं। महामारी के दौरान ओटीटी (ओवर द टॉप) मंच पर रिलीज हुई हमारी फिल्मों को मिले जबरदस्त प्यार से हम बेहद उत्साहित हैं।’ सूर्या ने कहा कि राष्ट्रीय पुरस्कार मुझे कड़ी मेहनत करने और अपनी राह पर चलने के लिए प्रेरित करता है। (एजेंसी)