सुपर डांसर 4 में इस हफ्ते शिल्पा शेट्टी नहीं बल्कि यह अदाकारा आएंगी नजर

    टीवी के फेमस डांसिंग रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ (Super Dancer 4) इन दिनों दर्शकों के नज़रों पर हैं।  इस शो में जज के रूप में नज़र आनेवाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्नोग्राफी केस में पकड़े जाने के बाद से इस शो में नज़र नहीं आ रही हैं। वही मेकर्स इस शो को चलाए रखने के लिए लगातार तमाम सेलिब्रिटीज को गेस्ट के रूप में इस शो में बुला रहे हैं। आपको बता दे कि पिछले हफ्ते जज की कुर्सी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने संभाली और इस हफ्ते शो में जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) नजर आने वाले हैं। वही एक तरफ अब ऐसे खबरें आ रही है की शिल्पा शेट्टी जल्द इस शो में नज़र नहीं आएँगी। सुपर डांसर 4 के मेकर्स ने अगले कई हफ्तों के लिए भी मेहमानों की लिस्ट भी तैयार कर ली है। दरअसल एक रिपोर्ट की माने तो आने वाले हफ्ते में सुपर डांसर 4 में गेस्ट के तौर पर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) और सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इस शो में नजर आएंगी।

    ख़बरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा हैं की बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी सुपर डांसर 4 में 7 अगस्त को नजर आएंगी। वही शो के मेकर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को 8 अगस्त वाले एपिसोड के लिए अप्रोच किया है। आपको बता दे कि एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी काफी लंबे समय बाद किसी टीवी शो में नजर आने वाली हैं। वहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इससे पहले भी टीवी शो इंडियन आइडल, इंडियाज गॉट टैलेंट और हिंदुस्तान के हुनरबाज जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

    Super Dancer Chapter 4 Contestants

    वही सुपर डांसर 4 शो से जुड़े एक सूत्रों ने बताया है, ‘एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अभी भी शो सुपर डांसर 4 का हिस्सा हैं और हम चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द इस शो पर लौट कर आएं। तब गीता कपूर और अनुराग बासु आने वाले मेहमानों के साथ इस शो को जज करेंगे। सुपर डांसर 4 शो में काफी टैलेंटेड बच्चे है जोकि दर्शकों को भरपूर एंटरटेन करते हैं। वही इस हफ्ते शो में गेस्ट बनकर रितेश और जेनेलिया आने वाले हैं। पिछले हफ्ते करिश्मा आईं और लोगों ने उनके एपिसोड को काफी पसंद किया।’आपको बता दे कि बीते हफ्ते डांसिंग रियलिटी शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली थी लेकिन इस हफ्ते सामने आई टीआरपी लिस्ट से यह शो गायब ही रहा है। 

    वैसे आप सुपर डांसर 4 में नए मेहमानो को देखने के लिए कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।