Sonu Sood
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) जरुरतमंदों की मदद के साथ-साथ देश के मुद्दों पर भी अपनी राय रखते रहते है। ऐसे में देश में चल रहे हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) और लाउडस्पीकर (Loudspeaker) विवाद (Controversy) में अभिनेता ने अपनी बात रखी है। ये विवाद दिनों-दिनों बढ़ रहा है। जिसमें राजनीतिक सियासतें जमकर हो रही है। ऐसे में सोनू सूद ने पुणे के जीटो कनेक्ट 2022 में अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर का विवाद देखकर उन्हें काफी दुःख हो रहा है। उन्होंने कहा कि बीते ढाई सालों से हम सभी ने कोरोना की जंग लड़ी है।

    ऐसे में इस विवाद पर जिस तरह से लोग एक-दूसरे के लिए जहर उगल रहे है। उससे उन्हें बहुत तकलीफ हुआ है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि कोरोना की जब लहर चल रही थी और उसमें जब लोगों को ऑक्सीजन की जरुरत पड़ी थी तब उस वक्त किसी का भी धर्म की तरफ ध्यान नहीं था लोग एक-दूसरे की मदद करने में जुटे थे। इस दौरान राजनीतिक दलों ने भी मिलकर काम किया था। सोनू सूद ने कहा कि सब की एकजुटता से कोरोना को हार मानना पड़ा, इसलिए मैं सबसे आग्रह करता हूं कि सब एक बेहतर देश बनाने के लिए एकजुट हो जाए। इस धर्म और जातियों के दिवार को गिराकर लोगों को एक साथ काम करना चाहिए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

    गौरतलब है कि सोनू सूद कोरोना काल से जरूरतमंद लोगों के मसीहा बनकर उभरे है। उन्होंने कोरोनाकाल में लोगों की खूब मदद की कई लोगों को उनके गांव भेजवाया। ऐसे में लोग भी उन्हें खूब प्यार और सम्मान देते है। अभिनेता लोगों के चहेते बन गए है। अब जब बात देश की थी तो उन्हें तो सामने आना ही था।