तलाकशुदा अर्चना पूरन सिंह के प्यार में दीवाने परमीत सेठी रात 11 बजे पहुंच गए थे शादी करने

    Parmeet Sethi love with divorced Archana Puran Singh, had reached 11 pm to get married: अभिनेता और निर्देशक परमीत सेठी (Parmeet Sethi) आज अपना बर्थडे मना रहे है। अभिनेता का जन्म 14 अक्तूबर 1961 को दिल्ली में हुआ था। परमीत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से की थी। इन दोनों कलाकारों के अलावा परमीत सेठी भी फिल्म में अहम किरदार में दिखाई दिए थे। फिल्मों के साथ-साथ परमीत सेठी कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही अभिनेता फिल्म बदमाश कंपनी का भी निर्देशन करते दिखाई दिए है। परमीत सेठी के जन्मदिन पर हम आपको उनकी पत्नी अर्चना पूरन सिंह से जुड़ा एक किस्सा बताते है। 

    पहली शादी टूटने के बाद अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह पूरी तरह से टूट गई थी। इसी दौरान अर्चना के जीवन में परमीत की एंट्री हुई। एक इवेंट के दौरान अर्चना और परमीत पहली बार यह दोनों एक दूसरे से मिले थे। अर्चना की खूबसूरती देख परमीत पहली नजर में ही अपना दिल हार बैठे थे। अर्चना से अपने प्यार इस इजहार करने के बाद परमीत उनके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। 

    परमीत ने ‘द कपिल शर्मा’ शो में शादी से जुड़ा किस्सा बताते हुए कहा था कि ‘हमने अचानक रात 11 बजे एक दूसरे के साथ शादी का फैसला लिया। इसके बाद हम सीधे पंडित जी की खोज में लग गए। रात में हमें एक पंडित जी मिले हमने उन्हें शादी के बारे में बताया इसके बाद उन्होंने हमें बताया कि लड़की बालिग तो है ना? परमीत ने जवाब देते हुए कहा कि ‘मेरे से ज्यादा बालिग है लड़की…’ इसके बाद पंडित जी ने कहा कि शादी ऐसे ही नहीं की जा सकती मुहूर्त निकलेगा फिर सात फेरे होंगे। इसके बाद हमने पंडित जी को पैसे दिए और अगली सुबह 11 बजे मैंने अर्चना से शादी की।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Parmeet Sethi (@iamparmeetsethi)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Parmeet Sethi (@iamparmeetsethi)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Parmeet Sethi (@iamparmeetsethi)

     

    अर्चना और परमीत हमेशा ही दर्शकों की फेवरेट जोड़ी में से एक है। यह दोनों टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। इनकी शादी को 29 साल से अधिक समय हुआ है। यह अपने जीवन में काफी खुश है। कपल के दो बेटे है जिनके नाम आर्यमान और आयुष्मान हैं।