प्रकाश राज ने दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार को याद कर गरीबों को दी मुफ्त एम्बुलेंस, देखें पोस्ट

    Loading

    मुंबई: पिछले साल पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar) का आकस्मिक निधन सबसे चौंकाने वाली खबरों में से एक था। अब भी अभिनेता के फैंस उन्हें नम आंखों से याद करते हैं। पुनीत राजकुमार को याद करते हुए साउथ के कई ;कलाकार अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि और सम्मान देते नजर आते हैं। हाल ही में, अभिनेता प्रकाश राज ने घोषणा की कि उनके प्रकाश राज फाउंडेशन ने दिवंगत कन्नड़ अभिनेता की याद में गरीबों के लिए एक मुफ्त एम्बुलेंस दान की है।

    ट्विटर पर प्रकाश राज (Prakash Raj) जो मूल रूप से कन्नड़ फिल्म उद्योग से आते हैं, लेकिन तमिल और तेलुगु जैसे कई अन्य उद्योगों का एक अभिन्न अंग हैं, ने लिखा, ‘अप्पू एक्सप्रेस – हमारे प्रिय पुनीत राजकुमार की याद में जरूरतमंदों के लिए एक मुफ्त एम्बुलेंस दान की… प्रकाश राज फाउंडेशन की पहल। जीवन को वापस देने की खुशी।’ अभिनेता पुनीत राजकुमार को परिवार, दोस्त और प्रशंसक प्यार से अप्पू के नाम से बुलाते थे।

     

    बता दें,  पिछले साल 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता पुनीत राजकुमार का बेंगलुरु के एक अस्पताल में निधन हो गया था। वह 46 वर्ष के थे। कथित तौर पर, अभिनेता एक जिम में कसरत कर रहे थे, जब उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ और उनका निधन हुआ।