प्रतीक सहजपाल
प्रतीक सहजपाल

पिछले हफ्ते प्रतीक ने अक्षरा सिंह के साथ अपना कनेक्‍शन तोड़ दिया और नेहा (Neha Pratik) के साथ एक नया रिश्‍ता बनाया।

    Loading

    ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss) को शुरू हुये बस तीन हफ्ते ही हुये हैं और इतने कम समय में ही इसने साबित कर दिया है कि लड़ाई-झगड़े, ड्रामा और रोमांस के मामले में यह ‘ओवर द टॉप’ है। बीते सालों में, ‘बिग बॉस’ हाउस में कई रिश्‍ते बने हैं और यह सीजन भी अपवाद नहीं है। एक ओर जहां राकेश बापट और शमिता शेट्टी (Raqesh And Shamita) की क्‍यूटनेस प्रशंसकों का दिल जीत रही है, वहीं एक और कनेक्‍शन भी सुर्खियों में छाया हुआ है और वह है नेहा भसीन एवं प्रतीक सहजपाल की जोड़ी। 

    पिछले हफ्ते प्रतीक ने अक्षरा सिंह के साथ अपना कनेक्‍शन तोड़ दिया और नेहा (Neha Pratik) के साथ एक नया रिश्‍ता बनाया। ये दोनों शो पर अच्‍छे दोस्‍त भी बन गये। इस सिंगर को हालांकि, म्‍यूजिक कंपोजर समीर उद्दीन के साथ शादी की फिक्र नहीं है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MovieMate Media (@moviematemedia)

     

    शो के एक हालिया एपिसोड में, नेहा, प्रतीक से यहां तक कहती नजर आईं कि संगीत के प्रति उनके एकजैसे प्‍यार के आधार पर वे कोई रिश्‍ता नहीं बना सकतीं और उन्‍होंने जोर देकर कहा कि यह उससे भी कहीं ज्‍यादा होगा। उन्‍होंने कहा, ‘आप सिर्फ अपने ऐब्‍स से इम्‍प्रेस करते हो, मैं हर दिन ऐसा नहीं कर सकती हूं, यह हमारे बीच का सिर्फ एक कनेक्‍शन नहीं हो सकता।” इस पर प्रतीक ने कहा, “यू डोंट हैव लव, यू जस्‍ट हैव लस्‍ट।” (तुम्‍हे प्‍यार नहीं है, तुम्‍हे सिर्फ लस्‍ट यानी कामुकता है) (PR)