11वें दिन भी अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी का जलवा बरकरार, कमाए इतने करोड़

    Loading

    Pushpa Box Office Collection Day 11: Allu Arjun and Rashmika Mandanna’s pair continues to shine, earn so many crores: अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa Box Office Collection) रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह फिल्म 17 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में सभी भाषाओं में रिलीज हुई थी। फिल्म ने घरेलू बाजार के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया है। पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस करने के बाद अब फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी दर्शकों के बीच छाई हुई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया ने कुछ आकड़े सोशल मीडिया पर साझा किए है। इसके अनुसार, ‘पुष्पा’ (हिंदी) ने शनिवार के बाद अब रविवार को अच्छी छलांग लगाई है। फिल्म ने लगभग 4.25 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया है। 

    रविवार को ‘पुष्पा’ की सिंगल स्क्रीन में वृद्धि हुई है, जिसका असर फिल्म की कमाई पर पड़ा है। इसका मतलब है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दस दिनों के बाद फिल्म ने कुल 186.81 करोड़ का बिजनेस किया है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

    ‘पुष्पा’ फिल्म में अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने किया हुआ आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंतावा’ काफी पसंद किया जा रहा है। यह गाना रिलीज होने के बाद भले ही इस पर विवाद शुरू हुआ था लेकिन ‘ऊ अंतावा’ दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बता दें, ‘पुष्पा’ की टीम इस समय फिल्म की सफलता का जश्न मना रही हैं।