राज कुंद्रा कॉन्ट्रोवर्सी के बीच आर माधवन ने किया शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट, बोले- ‘आप स्ट्रॉन्ग हैं, मुश्किलों से निकल जाएंगी…’

आर माधवन के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए शिल्पा शेट्टी का समर्थन किया है।

    Amidst Raj Kundra controversy, R Madhavan supported Shilpa Shetty, said- ‘You are strong, you will get out of trouble…’: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस समय मुंबई क्राइम ब्रांच के हिरासत में हैं। राज पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने का मामला दर्ज हुआ है। इस पूरे मामले की छानबीन के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से शिल्पा शेट्टी और उनका परिवार लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा हैं। शिल्पा और राज को लेकर निगेटिव खबरों में हैं। पति के गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा का इन दिनों काफी स्ट्रेस और मुश्किलों से गुजर रहा है। ऐसे में शिल्पा के दोस्त और साउथ अभिनेता आर माधवन (R. Madhavan) उनका समर्थन करते दिखाई दिए। 

    शिल्पा शेट्टी ने जारी किए नोट पर आर माधवन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ‘आप बहुत स्ट्रॉन्ग हो… हमें उम्मीद हैं कि आप इन मुश्किलों से भी उबर जाएंगी… हमारी ब्लेसिंग आपके और आपके परिवार के साथ है…’ आर माधवन का यह कमेंट फैंस के बीच सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

     

    आर माधवन के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए शिल्पा शेट्टी का समर्थन किया है। मालूम हो कि अभिनेत्री के इस पोस्ट पर पांच लाख से ज्यादा लाइक मिले चुके हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच को कई सबूत मिले हैं, जिस कारण उनकी मुसीबत बढ़ सकती हैं।