AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर राजू श्रीवास्तव, कॉमेडियन की पत्नी ने पीएम मोदी को बताया कैसी है सेहत

    Loading

    मुंबई: बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद, 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। अस्पताल के सूत्रों ने कहा, ‘वह गंभीर है और आईसीयू में वेंटिलेटर पर है।’ तबीयत बिगड़ने से ठीक पहले वह चार-पांच दिनों के लिए दिल्ली आए थे। दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन स्थित कल्ट जिम में ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज के दौरान अचानक सीने में दर्द के कारण राजू श्रीवास्तव को एम्स ले जाया गया। तब से उनका इलाज चल रहा है।

    UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बात की है। श्रीवास्तव के परिवार के सूत्रों ने कहा कि ‘प्रधानमंत्री मोदी ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की है। इस दौरान बात करते हुए शिखा ने बताया कि कॉमेडियन अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत में अभी सुधार नहीं हुआ है। उनका इलाज एम्स के वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है। उन्हें पिछले 46 घंटों से होश नहीं आया है।’ 

    1980 के दशक में सक्रिय राजू श्रीवास्तव काफी एक्टिव रहे है। साल 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद पहचान मिली। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ और ‘आमदानी अठानी खरचा रुपैया’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया हैं। वह सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे।