Afsana Khan Wedding
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : फिल्म (Film) जगत (World) से लेकर टेलीविजन (Television) जगत तक इस समय शादी (Wedding) का सीजन (Season) चल रहा है। इस समय फिल्म जगत में खुशी का माहौल छाया हुआ है। वहीं सिंगर (Singer) अफसाना खान (Afsana Khan) ने भी अपने मंगेतर (Fiance) साज (Saaj) के साथ शादी के सात फेरे ले ली है। इस समारोह में कई सेलिब्रिटी शामिल है। जिसमें उमर रियाज, रश्मि देसाई, हिमांशु खुराना के साथ-साथ कई स्टार्स उपस्थित रहे।

    इस शादी में राखी सावंत भी पहुंची है और इस शादी का खूब आनंद उठा रही है। उन्होंने अफसाना की शादी में डांस भी की। जिसका वीडियो राखी सावंत ने अपने इन्स्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है। उन्होंने इस शादी को अटेंड करने के लिए अपना एक अनोखा लुक तैयार किया है। जिसमें वो लहंगा चोली पहने दिखाई दे रही है। इसके साथ ही कानों में बड़े-बड़े स्टाइलिश इयररिंग और हाथों की कलाई में रेड कलर की चूड़ी पहने नजर आ रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

    अफसाना खान ने अपने मंगेतर साज के साथ 19 फरवरी को पूरे रीती-रिवाज के साथ शादी की है। कमाल की बात तो तब हो गई जब राखी सावंत ने अपने जीजा से रुपयों की मांग कर ली उन्होंने छोटे-मोटे रुपयों की मांग नहीं की, बल्कि उन्होंने अपने जीजा से सीधे 15 लाख की मांग कर बैठी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

    उन्होंने कहा ‘जब तक आप पेमेंट नहीं करेंगे तब तक अंदर नहीं आने देंगे’ इससे तो ये साफ जाहिर हो गया है, की वो इस शादी में अफसाना खान की बहन बनकर गई है और अब अपने जीजा को गेट पर ही रोक दी है। राखी सावंत अकेली नहीं थी इसमें वो पुरे ग्रुप के साथ थी। अफसाना खान बिग बॉस 15 की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी है।