रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी फिर एक बार हुई पोस्टपोन?, जानें आखिर क्या है वजह

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। दोनों अभी से एक-दूसरे के परिवार के क्लोज हैं और उनके हर सुख-दुख में साथ रहते हैं। रणबीर और आलिया ने जब से अपने रिलेशनशिप की खबरें कन्फर्म की है, तभी से सोशल मीडिया पर दोनों सुर्खियों में हैं। अब फैन्स इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। 

    ऐसे में हाल ही खबर सामने आई थी कि दोनों इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अब एक और खबर सामने आ रही है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस को उनकी शादी के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर और आलिया का इस साल शादी करने का कोई इरादा नहीं है।

    दोनों के ही परिवार वाले चाहते हैं कि इस शादी को बड़े स्केल पर किया जाए। ऐसे में वो नहीं चाहते हैं कि किसी भी तरह की जल्दबाजी रणबीर और आलिया की शादी में हो। इसलिए शादी 2022 तक पोस्टपेड कर दी गई हैं। शादी 2022 में कब होगी इस बारे में कोई जिक्र नहीं हुआ है। 

    गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी साल 2020 में ही होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से प्लान कैंसिल करना पड़ा था। वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ दिखाई देंगे। इस के अलावा आलिया गंगुबाई काठियावाड़ी, फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी।