17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, हुआ कंफर्म

    Loading

    मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से हैं। यह कपलअपनी कथित शादी के लिए सुर्खियों में रहा है। अगर एक नई रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो रणबीर और आलिया 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि मुंबई के चेंबूर में आरके स्टूडियो अंतरंग शादी का स्थान होगा, जिसमें केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे। परिवार के सदस्य और दोस्त।

    ETimes ने एक सूत्र के हवाले से कहा, ‘आलिया के दादा एन राजदान उसकी शादी रणबीर से होते देखना चाहते थे। इस प्रकार 17 अप्रैल को एक गुपचुप तरीके से शादी की योजना बनाई गई है जो एक करीबी पारिवारिक मामला होगा। समारोह आरके स्टूडियो में आयोजित किया जाएगा और अभी तक कुछ भी असाधारण योजना नहीं बनाई गई है।’  सूत्र ने आगे कहा, ‘इस समारोह को एक असाधारण संबंध होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि दोनों परिवारों के लिए, रणबीर और आलिया पहले से ही शादीशुदा हैं। यह आलिया के दादा की इच्छा को पूरा करने के लिए एक छोटा सा मिलन और उत्सव है।’

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणबीर और आलिया पहली बार अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में एक साथ दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी हुई। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, वाणी कपूर के साथ उनकी पाइपलाइन में शमशेरा भी है। वह पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल में भी नजर आएंगे। दूसरी ओर, आलिया भट्ट वर्तमान में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर काम कर रही हैं, जिसमें रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।