Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

    Loading

    मुंबई: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपकमिंग फिल्म पुष्पा (Pushpa) को लेकर चर्चाओं में है। कई भाषाओं में बनने वाली इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की कहानी आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की डकैती पर आधारित है। ये फिल्म दो भागों में रिलीज की जाएगी। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म को इसी साल क्रिसमस के मौके रिलीज करने का फैसला लिया है।

    अल्लू अर्जुन का एक लुक मेकर्स ने पहले ही रिलीज़ कर दिया था। ऐसे में अब मेकर्स ने एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर को खुद रश्मिका ने शेयर कर ये जानाकरी दी है। दरअसल हाल ही में रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में अपने किरदार का नाम भी बताया। इस फिल्म में रश्मिका का नाम श्रीवाल्ली है।

    पोस्टर की बात करें तो इस फिल्म में रशिमका का लुक एक दम अलग ही नजर आ रहा हैं। इस पोस्टर में रश्मिका देसी गेटअप में नजर आ रही हैं। साथ ही उनके चेहरे पर बहुत ही मासूमियत दिखाई दे रहा हैं। इस लुक के आते ही सोशल मीडिया पर पुष्पा और रश्मिका मंदाना ट्रेंड कर रहा है।

    इस फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार करेंगे। इस फिल्म में फहाद फासिल अल्लू अर्जुन से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। इस फिल्म का म्यूजिक साउथ के हिट संगीतकार देवी श्री प्रसाद यानी कि डीएसपी ने दिया है।