रश्मिका मंदाना-विक्की कौशल स्क्रीन करेंगे शेयर, अदाकारा ने पोस्ट जारी कर किया बड़ा ऐलान

    Loading

    मुंबई: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बॉलीवुड में एंट्री से पहले अदाकारा एक के बाद एक हिंदी फिल्में साइन करती दिखाई दे रही हैं। रश्मिका सबसे पहले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ  ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देंगी। यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है। जोकि 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद अभिनेत्री, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ (Animal) में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए ये दोनों कलाकार काफी उत्साहित हैं। साथ ही रश्मिका ने ‘गुडबाय’ भी साइन की है। इस फिल्म में अभिनेत्री अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। 

    इसी बीच अब रश्मिका मंदाना को एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट मिल गया है। वह बहुत जल्द अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ काम करती दिखाई देंगी। अदाकारा ने खुद इसका ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट जारी करते हुए रश्मिका ने विक्की को टैग किया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर सिर्फ दोनों ने इस प्रोजेक्ट की ही चर्चा है। देखें पोस्ट- 

    आप देख सकते है कि ‘रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक किस्सा शेयर किया है। इसमें दिख रहा है कि रश्मिका ने गेंद पर आंख, नाक और मुंह से एक चेहरा खींचा है। इसमें उन्होंने विक्की कौशल को टैग करते हुए लिखा, ‘ये लुक फ्रॉम मी टू यू’ । विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी पोस्ट की और कहा, ‘आपके साथ काम करके अच्छा लगेगा’ । दोनों की कहानी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।