आरसी 15 से रिलीज हुआ कियारा अडवाणी और राम चरण का धांसू लुक पोस्टर, ब्लैक कोट पैंट में लोगों को किया कंफ्यूज
आरसी 15 से रिलीज हुआ कियारा अडवाणी और राम चरण का धांसू लुक पोस्टर, ब्लैक कोट पैंट में लोगों को किया कंफ्यूज

    Loading

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने बॉलीवुड के साथ साथ साउथ इंडस्ट्री में भी अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया हैं। कियारा अडवाणी बीते दिनों से सुर्खियां बटोर रही। हैं 15 अगस्त के मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी की फिल्म शेरशाह (Shershah) रिलीज हुई। इस फिल्म में दोनों की एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हुई हैं। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस कियारा अडवाणी साउथ सुपरस्टार रामचरण की फिल्म ‘आरसी 15’ (RC 15) में उनके अपोजिट नजर आने वाली हैं। 

    आपको बता दे कि कियारा अडवाणी और राम चरण की फिल्म आरसी 15 से फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया हैं। इस पोस्टर में कियारा और राम चरण का धांसू अंदाज देखने को मिल रहा हैं।  बता दे कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी नेक्स्ट फिल्म ‘आरसी 15’ का फर्स्ट लुक (RC 15 first look) अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर में कियारा और राम चरण ब्लैक सूट पहने हुए एकदम दमदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। फैंस को आरसी 15 का यह पोस्टर बेहद पसंद आ रहा हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस में एक्ससाइटमेंट लेवल बढ़ गई हैं। इन दोनों को जोड़ी को देखने के लिएफंस बेसब्र हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

    आरसी 15 फिल्म साउथ सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में कियारा और रामचरण के अलावा जयराम, नवीन चंद्रा, अंजली और सुनील भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। आपको बता दे कि आरसी 15 फिल्म के इस पोस्टर को हैदराबाद में एक ग्रैंड इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और चिरंजीवी भी मौजूद थे। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ समेत पांच भाषाओं में रिलीज होनेवाली हैं | आरसी 15 फिल्म को मेकर्स 2023 संक्रांति के मौके पर रिलीज करेंगे।