रोहित शेट्टी ने इशारों-इशारों में किया ‘सिंघम 3’ का ऐलान, पाकिस्तानी आतंकियों के छक्के छुड़ाते नजर आएंगे अजय देवगन

    Rohit Shetty announces ‘Singham 3’ in gestures, Ajay Devgan will be seen saving sixes of Pakistani terrorists: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्टवांटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हो गई है। पहले दिन फिल्म ने बंपर कमाई करते हुए सभी का दिल जीत लिया है। फिल्म में अक्षय खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे है। तकरीबन 11 सालों के बाद अक्षय और कटरीना स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अभिनेता अक्षय पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई दे रहे है। इसके साथ ही फिल्म में ‘सिंघम’ अजय देवगन और ‘सिंबा’ रणवीर सिंह भी अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं। ‘सूर्यवंशी’ रिलीज के साथ ही फिल्ममेकर्स ने फिल्म में ‘सिंघम 3’ (Singham 3) को लेकर बड़ा ऐलान किया है। 

    ‘सिंघम 3’ के बारे में हिंट देते हुए मेकर्स ने बताया कि फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के बाद फिर पुलिस ऑफिसर बन दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। पिंकविला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने रिपोर्ट में बताया कि ‘सिंघम 3’ बिग बजट के साथ मेकर्स बनाने के लिए तैयार है। फिल्म में ‘बाजीराव सिंघम’ यानी अजय देवगन पाकिस्तान के आंतकवादियों से भिड़ते हुए दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग कश्मीर और दिल्ली में होगी। कलाकार फिल्म की शूटिंग साल सितंबर तक शुरू करने की उम्मीद है। जल्द ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी खुद ‘सिंघम 3’ को लेकर बड़ा ऐलान करेंगे। यह फिल्म 2023 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो सकती है।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

    आपको बता दें, ‘सिंघम 3’ के अलावा रोहित शेट्टी फिल्म ‘सर्कस’ को भी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और जैक्लीन फर्नांडिज पहली बार रोमांस करते दिखाई देंगे। रणवीर फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे।