सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू? पढ़े ये खबर

    मुंबई: क्रिकेट उस्ताद सचिन तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर अपने स्टनर के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनकी यात्रा डायरी से स्टाइल के संकेतों, स्पष्ट तस्वीरों और झलकियों से भरी हुई है। जबकि उसने दिसंबर 2021 में मॉडलिंग की शुरुआत की, सारा के बॉलीवुड डेब्यू की अफवाहों से अंगूर लहूलुहान हो गया। क्या यह जल्द ही हो रहा है? चलो पता करते हैं।

    सारा तेंदुलकर क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं और अक्सर अपने स्टाइल सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उसका इंस्टाग्राम प्रोफाइल है कि आप ‘सौंदर्यवादी रूप से प्रसन्न’ को कैसे परिभाषित करेंगे। पिछले साल मॉडलिंग में कदम रखने के बाद, अफवाहें फैल रही हैं कि सारा जल्द ही अपने बी-टाउन डेब्यू के लिए जा सकती हैं। बॉलीवुडलाइफ से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। वह अभिनय में बहुत रुचि रखती है और उसने कुछ अभिनय सबक भी लिए हैं क्योंकि वह कुछ ब्रांड विज्ञापन करती है। ”

    सूत्र ने आगे कहा, “सारा जो अक्सर लो की प्रोफाइल बनाए रखती हैं, अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर सकती हैं। वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और वह जो भी निर्णय लेती हैं, उसके लिए उनके माता-पिता बेहद सहायक होते हैं।”