इस दिन रिलीज होगी साईं पल्लवी की ‘गार्गी’, अभिनेत्री ने किया अब तक का सबसे बड़ा ऐलान

    Loading

    मुंबई: ‘विराट पर्वम’ (Virata Parvam) की सफलता के बाद, साईं पल्लवी (Sai Pallavi) के फैंस उनकी अगली रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसका नाम ‘गार्गी’ (Gargi) है। शनिवार को मेकर्स ने फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान किया। गौतम रामचंद्रन द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए, अभिनेत्री साई पल्लवी ने ट्वीट किया, ’15 जुलाई से गार्गी आपकी होगी।’

    फैंस फिल्म की और डिटेल्स जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में, फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों को फिल्म की एक झलक दी। वीडियो, जो डेढ़ मिनट लंबा है, में साईं पल्लवी को कुछ गहन दृश्यों को खींचते हुए दिखाया गया है और साथ ही साथ वह अपने चुलबुले, चुलबुले सेल्फ-ऑफ-द-कैमरा भी हैं। 

     

    वीडियो में वह तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में फिल्म के लिए डबिंग करती भी नजर आ रही हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक में साईं पल्लवी इंसाफ की लड़ाई लड़ती नजर आ रही हैं।  झलक में अदाकारा लगातार सच्चाई की तलाश कर रही है और अपने परिवार से सम्मान मांगती है, जो उसके साथ गलत व्यवहार करते हैं क्योंकि वह एक महिला है। वह परिवार, समाज और व्यवस्था के साथ बहुपक्षीय युद्ध लड़ती नजर आ रही है।