सलमान खान ने चिरंजीवी के साथ ‘गॉडफादर’ का पहला शेड्यूल किया पूरा, निर्देशक ने शेयर की बीटीएस तस्वीरें

    Loading

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) ने साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (South Superstar Chiranjeevi) के साथ ‘गॉडफादर’ (Godfather) का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। मोहन राजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का लिए काफी उत्साहित है। मोहन राजा ने ‘गॉडफादर’ के शेड्यूल रैप की घोषणा करते हुए बीटीएस तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें   सलमान ने किस तरह से काम किया है इसे तस्वीरों को जरिए दिखाया गया हैं। 

    आपको बता दें, 16 मार्च को चिरंजीवी ने ‘गॉडफादर’ के सेट से कुछ तस्वीरें पोस्ट कर सलमान खान का स्वागत किया था। बॉलीवुड के भाईजान ने मलयालम सुपरहिट फिल्म लूसिफ़ेर के तेलुगु रीमेक के लिए अपने दोस्त-अभिनेता के साथ हाथ मिलाया है। सलमान ने ‘गॉडफादर’ का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और निर्देशक मोहन राजा ने वीडियो के रूप में उसी से बीटीएस की झलकियां साझा की हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए निर्देशक ने कैप्शन में लिखा- ‘माइटी मैन के साथ एक अद्भुत शेड्यूल पूरा किया, स्वीटनेस पर्सनिफाइड डियरमोस्ट भाई @बीइंगसलमानखान धन्यवाद…  भाई इसे इतना यादगार बनाने के लिए, गॉडफादर @MusicThaman और टीम (sic)।’

     

    बता दें, ‘गॉडफादर’ एक एक्शन एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन थानी ओरुवन फेम मोहन राजा ने किया है। फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा, सत्यदेव कंचाराना, हरीश उथमन, जयप्रकाश और वामसी कृष्णा मुख्य भी भूमिकाओं में हैं। कथित तौर पर, फिल्म में सलमान 20 मिनट की भूमिका निभा रहे है।