सलमान खान की भांजी अलिज़ेह ने किया मॉडलिंग ऐड शूट, जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इनदिनों ऑस्ट्रिया में अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger3) की शूटिंग में बिजी है। ऐसे में अब उनकी भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अलिज़ेह जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। ऐसे में उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

    दरअसल अलिज़ेह पिछले काफी समय से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। ऐसे अब उन्होंने एक पॉप्युलर जूलरी ब्रैंड के लिए ऐड शूट किया है। इस ऐड को लेकर अब फिर से एक बार एक्ट्रेस चर्चा में आ गई है। अलिज़ेह ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- ‘लड़कियों का पहला आभूषण आमतौर पर झुमके हुआ करती है। हालाँकि, मैंने कभी अपने कान नहीं छिदवाए! बहुत से लोगों को यह अजीब लगता है, क्योंकि झुमके पहनना ज्यादातर लोगों के लिए स्वाभाविक रूप से आता है, लेकिन मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं थी।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ZAAVORR (@zaavorr)

    ‘आभूषणों के साथ मेरा रिश्ता पिछले कुछ वर्षों में बहुत बदल गया है, कुछ भी नहीं पहनने से, मैं अपने जीवन में इस मुकाम पर आ गया हूं, जहां मैं अपना पहनावा तय करने से पहले यह सोचती हूं कि मुझे कौन से आभूषण पहनने हैं। मेरे लिए आभूषण खुद को व्यक्त करने के नए तरीके खोजने के बारे में है, और मैं हमेशा अंगूठियों, हार, पायल और यहां तक कि शरीर की जंजीरों के साथ ऐसा करने की ओर झुकी हूं। ”

    गौरतलब है कि अलिज़ेह जल्द ही एक बॉलीवुड स्टार के पोते के साथ डेब्यू करने जा रही है। कयास लगाए जा रहे थे कि अलिजेह धर्मेन्द्र के पोते राजवील देओल के साथ नजर आएंगी। कहा जा रहा था कि यह मल्टी स्टारर फिल्म होगी।