सामंथा रुथ प्रभु ने डिलीट की एक्स हसबैंड नागा चैतन्य की तस्वीरें, पुरानी यादों को हमेशा के लिए मिटाया

    Loading

    Samantha Ruth Prabhu deletes pictures of ex-husband Naga Chaitanya, erase old memories forever: साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों खुद को काफी व्यस्त रख रही है। पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक के बाद अदाकारा आगे बढ़ कर अपने जीवन की नई शुरुआत कर रही है। पति से तलाक के बाद सामंथा ने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को नसीहत दी थी कि अपनी लड़कियों की शादी करने के बजाय उन्हें सक्षम बनाएं। इस उपदेश के बाद अब सामंथा ने पति से जुड़ी यादों को पूरी तरह से मिटा देना चाहती है। यहीं वजह है कि अभिनेत्री ने नागा से जुड़ी सभी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दी हैं। 

    सामंथा रुथ प्रभु ने डिलीट की हुई तस्वीरों में नागा से उनकी शादी की फोटोज, स्पेन वेकेशन की तस्वीरें, राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की शादी में ली गई तस्वीरें और क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज शामिल हैं। सोशल मीडिया से इन तस्वीरों को हटाने के बाद सामंथा ने साबित कर दिया है कि वह पति नागा चैतन्य से जुड़ी कोई चीज अपने पास नहीं रखना चाहती हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Naga Chaitanya (@akkineni.nagachaitanya)

     

    आपको बता दें, सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 2 अक्टूबर को एक पोस्ट जारी कर अपने तलाक का ऐलान किया था। तलाक की खबर से दोनों के फैंस काफी नाराज हो गए थे। सामंथा और नागा ने 2017 में गोवा में सात फेरे लिए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर साउथ कपल की शादी की तस्वीरें खूब पसंद की गई थी।