‘यशोदा’ प्रमोशन के दौरान फूट-फूट कर रो पड़ी सामंथा रुथ प्रभु, कहा- ‘हम अंत में जीतेंगे…’

    Loading

    मुंबई: साउथ की बोल्ड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने बेहतरीन काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। साल 2021 में अभिनेत्री ने अचानक एक पोस्ट जारी किया था कि वह नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग हो रही है। इसके बाद उनके फैंस काफी दुखी हुए थे। अभिनेता नागा चैतन्य ने भी यह पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसके बाद  दिसंबर के महीने में फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ रिलीज हुई। इस फिल्म में सामंथा बोल्ड अंदाज में ‘ओ अंतव’ गाने पर डांस करती दिखाई दी थी। 

    सामंथा ने किया हुआ ये आइटम सॉन्ग दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इस आइटम सॉन्ग की वजह से वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इसी समय अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म ‘यशोदा’ के प्रमोशनल इवेंट में बिजी हैं। यह फिल्म इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी बीच अदाकारा ने अपनी बीमारी को लेकर चल रही अफवाहों पर भी पूर्णविराम लगाया। 

    एक इंटरव्यू में सामंथा ने कमेंट कर कहा- ‘कुछ लोग कह रहे हैं कि मेरी बीमारी गंभीर है और जान को खतरा है। लेकिन मैं बताना चाहुंगी कि इस बीमारी से फिलहाल मेरी जान को कोई खतरा नहीं है। मैं मरी नहीं हूं, इसलिए इस तरह की अफवाहें न फैलाएं।’ इमोशनल सामंथा ने आगे कहा- ‘कुछ दिन अच्छे होते हैं, कुछ दिन बुरे। चाहे कुछ भी हो जाए, मुझे पता है कि हम अंत में जीतेंगे। मैं अब लड़ने के लिए तैयार हूं।’ इसके बाद इंटरव्यू के बीच में ही अदाकारा फूट-फूट कर रोने लगी।

     

    बता दें, ‘यशोदा’ पांच भाषाओं- तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में 11 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसके बाद अभिनेत्री बिग बजट फिल्म  ‘शंकुतलम’ और ‘खुशी’ भी नजर आएंगी।