समीर वानखेडे भड़के अनन्या पांडे की इस हरकत पर, कहा- ये कोई आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं

    मुंबई: ड्रग्स केस में हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ की। उन्हें NCB ने ड्रग्स मामले में पूछताछ 22 अक्टूबर को दूसरी बार बुलाया गया था। अनन्या का नाम आर्यन के पास से मिले ड्रग्स चैट्स में सामने आया है। एनसीबी ने 21 अक्टूबर को उन्हें ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

    एनसीबी की टीम ने गुरुवार को मुंबई स्थित अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा था। गौरतलब है कि एनसीबी ने ये साफ नहीं किया है अनन्या को पूछताछ के लिए बतौर आरोपी या बतौर चश्मदीद बुलाया गया है। 

    NCB ने अनन्या को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन एक्ट्रेस अनन्या डोपहर 2 बजे पहुंची थीं। जिसकी वजह से ऑफिसर समीर वानखेड़े ने अनन्या की क्लास लगा दी। इससे पहले भी जब अनन्या को NCB ने 2 बजे बुलाया था तब वह 4 बजे पहुंची थी। ऐसे में दूसरे बार भी लेट होने पर एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेडे ने उनकी क्लास लगा दी। 

    समीर ने अनन्या की क्लास लगते हुए कहा- ‘आप को 11 बजे बुलाया गया था। और आप अब आ रही हैं। अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं। ये कोई आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है। जीतने बजे बुलाया गया है उतने बजे पहुंच जाया करो। गौरतलब है कि एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को जब्त किया है। 

    हाल ही में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने कहा था कि उसने कोर्ट में आर्यन की वॉट्सऐप चैट्स को सबमिट कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, NCB का कहना है कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट्स मिली हैं। आर्यन का ये चैट उनके और एक डेब्‍यू ऐक्‍ट्रेस के बीच की हैं।

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है। इन दिनों आर्यन मुंबई की आर्थर रोड स्थित जेल में बंद हैं।