Sapna Choudhary Dance Video
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : हरियाणा (Haryana) की सुपर डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने दमदार (Strong) डांस (Dance) के लिए जानी जाती है। लोग इनके डांस को खूब पसंद करते है। सपना चौधरी अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इन्स्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक अपना डांस वीडियो शेयर करती रहती है। वो अपने डांस से अपने फैंस का दिल जीत चुकी है। सपना चौधरी एक बार फिर अपने इन्स्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर की है।

    जिसमें वो बॉलीवुड फिल्म ‘दूल्हे राजा’ के ‘अखियों से गोली मारे’ गाने पर जमकर कमर लचकाती नजर आ रही है। वीडियो में वो काफी खुश दिखाई दे रही है। अगर बात करें उनके पहनावे कि तो सपना चौधरी स्काई ब्लू कलर की साड़ी पहनी है और अपने कानों में गोल्डन कलर की इयरिंग, गले में फैंसी नेकलेस और हाथों में चूड़ियां पहने नजर आ रही है। सपना चौधरी अपने चेहरे पर मेकअप की है और अपने बालों का बन बनाकर अपने कर्ली किए जुल्फों को अपने चेहरे पर लहराते दिखाई दे रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

    उनका ये ट्रेडिशनल लुक लोगों का दिल चुरा रहा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘किस-किस को ये गाना याद है और कौन सी फिल्म का है।….’ प्रशंसक उनके इस डांस के दीवाने हो रहे है। घंटों पहले पोस्ट इस वीडियो को अब तक 36 हजार से अधिक लोग लाइक्स कर चुके है। गौरतलब है कि फिल्म ‘दूल्हे राजा’ 10 जुलाई 1998 को रिलीज हुई थी। ‘अंखियों से गोली मारे’ गाने में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और एक्ट्रेस रवीना टंडन ने स्टार कास्ट किया है। इस गाने को सोनू निगम और जसपिंदर नरूला ने अपनी आवाज से सजाया है।