Ajay Devgan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कमाई की है। फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। अभी भी फिल्म सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही है। वहीं फिल्म की सक्सेस को देख मेकर्स और स्टार कास्ट भी काफी खुश हैं। हाल ही में एक्टर अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ के सेट से एक वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

    जिसमें फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म के एक सीन में अजय देवगन सड़क पर स्कूटी दौड़ाते नजर आ रहे हैं। वहीं उनको स्कूटी चलाता देख उनके फैंस खुशी से उनके पीछे भागते दिखाई दे रहे हैं। भारी संख्या में भीड़ उनके साथ सेल्फी और तस्वीरें खिंचवाने के लिए उनके आगे-पीछे दौड़ती नजर आ रही है। हालांकि, स्कूटी ड्राइव करने के दौरान अजय देवगन ने अपने सिर हेलमेट नहीं पहना था। अजय देवगन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘जब भीड़ सही कारणों से आपका पीछा करे तो अच्छा है। उनके के लिए आभारी हूं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AJAY DEVGN FFILMS (@adffilms)

    उन्होंने आगे लिखा, ‘वाहन चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनें। मेरा सिर खाली है क्योंकि मैं शूटिंग का हिस्सा था।’ बता दें कि अजय देवगन अपने चारों तरफ फैंस की भारी भीड़ देख काफी खुश हुए है। उनके इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। बता दें कि फिल्म ‘भोला’ में अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस तब्बू भी उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में अजय देवगन ने एक्टर के साथ बतौर डायरेक्टर भी काम किया है। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। जो फैंस को बेहद पसंद आया है। फिल्म ‘भोला’ साउथ फिल्म ‘कैथी’ (Kaithi) का हिंदी रीमेक है। जो साल 2019 में रिलीज हुई थी।