Pathaan On Set Pics
Pic : Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वो इस फिल्म से करीब पांच साल बाद बड़े पर्दे पर बतौर एक्टिंग कमबैक करने जा रहे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। बता दें की ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। ये एक एक्शन फिल्म है।

    वहीं आज मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। यश राज फिल्म्स ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म से जुड़े कुछ नए अनसीन तस्वीरें शेयर किया है। यश राज फिल्म्स द्वारा शेयर किए गए पहली तस्वीर में शाहरुख खान का बाइक स्टंट देखने को मिल रहा है। जिसमें वो बर्फीले बैकग्राउंड के बीच एक जीप के ऊपर अपनी बाइक उछालते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में एफिल टॉवर और पेरिस शहर का मनमोहक दृश्य देखने को मिल रहा है। मेकर्स द्वारा शेयर किए गए तीसरी तस्वीर में आग लगी एक व्हाइट कार को देखा जा सकता है।

    इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, ‘8 देश, 3 सुपरस्टार, 1 फिल्म – पठान टीम पठान की शूटिंग स्पेन, यूएई, तुर्की, रूस और साइबेरिया, इटली, फ्रांस, भारत और अफगानिस्तान में हुई! 25 जनवरी, 2023 को वाईआरएफ 50 के साथ ‘पठान’ का जश्न सिर्फ अपने पास के बड़े पर्दे पर मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।’ यश राज फिल्म्स का ये पोस्ट फैंस को बड़ी तेजी से अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। प्रशंसकों को ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही है।