Shahid Kapoor

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी के वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म का रिलीज़ डेट अन्नोउंस किया था। शाहिद कपूर की सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शाहिद अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपनी सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते है। एक्टर अपने कूल नेचर के लिए जाने जाते हैं। 

    शाहिद सिर्फ अपने प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी बहुत ज्यादा ध्यान देते है। एक्टर हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से टाइम निकाल कर घर पर क्वालिटी टाइम देते है। ऐसे में हाल ही में शाहिद ने अपने फैंस के लिए टाइम निकाल कर आस्क मी एनीथिंग खेला। इस सेशन में शाहिद ने अपने फैंस की बहुत सारी सवालों का जवाब दिया। 

    इसी दौरान एक फैंस ने शाहिद से पूछा- ‘बच्चों को संभालना ज्यादा मुश्किल होता है कि पत्नी को’ इस सवाल पर शाहिद ने एक बहुत ही फनी जवाब दिया।  शाहदी ने कहा- ‘लगता है आपकी शादी नहीं हुई है अब तक।’ वहीं एक फैन ने शाहिद से पूछा- ‘फैमिली मैन 2 में समांथा की एक्टिंग कैसी लगी।’ इस पर शाहदी ने कहा- ‘बहुत ही ज्यादा अच्छी लगी। मैं कभी उनके साथ काम करना चाहूंगा। 

    बता दें मीरा ने अपनी फिटनेस का भी हमेशा ही ध्यान रखा है। कई बार वह पति शाहिद के साथ जिम आते-जाते कैमरा में कैद होती हैं। मीरा और शाहिद 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे।