शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने मुंबई में खरीदा अपना पहला घर, सामने आया अलिशान अपार्टमेंट का वीडियो

    Loading

    मुंबई: हर कोई अपनी कमाई से मुंबई में अपना घर बनाना चाहता है। कभी मन्नत पूरी होती है तो कभी अधूरी रह जाती है। और अगर यह सपना करियर की शुरुआत में ही पूरा हो जाता है तो जातक को भाग्यशाली कहना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ है एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के भाई ईशान खट्टर ने हाल ही में मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है।शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे युवा अभिनेताओं में से एक हैं। कई साल पहले, ईशान ने सपनों के शहर मुंबई में समुद्र के सामने एक लक्जरी घर के मालिक होने का भी सपना देखा था। और आज इस अभिनेता ने अपने सपने को साकार कर लिया है। ‘धड़क’ फेम ईशान खट्टर के फैंस के लिए खुशखबरी है। ईशान ने हाल ही में मुंबई में समुद्र के सामने एक लग्जरी घर खरीदा है।

    ईशान खट्टर ने हाल ही में अपने नए लग्जरी घर की पहली झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। ईशान ने अपने घर का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे लिए घर हमेशा से बेहद प्राइवेट जगह रहा है। लेकिन अपना पहला घर बनाना एक बेहद सुखद प्रक्रिया थी। मुझे आपको आमंत्रित करते हुए खुशी हो रही है। यह मेरे जीवन में एक मील का पत्थर है!अभिनेता ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। ईशान इस पोस्ट से कितने खुश हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

    ईशान के घर को वेस्ट एल्म इंडिया ने डिजाइन किया है। इस वीडियो में अभिनेता कहते हैं, ‘मैं चाहता था कि मेरा घर आधुनिक दिखे, लेकिन इसमें शास्त्रीय स्पर्श भी हो। साथ ही अभिनेता ने कहा, मैं इस जगह का पूरे दिल से लुत्फ उठाना चाहता हूं।अभिनेता का यह घर क्लासिक और आधुनिक कला का एक आदर्श उदाहरण बताया जाता है। जैसे ही ईशान के घर की पहली झलक सामने आती है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि दूसरे सेलेब्रिटीज भी इसकी तारीफ कर रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि एक्टर का घर बेहद खूबसूरत है। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदाम ने भी ईशान की तारीफ की है और उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया है।