शाहरुख खान और सान्या मल्होत्रा ने मुंबई में की निर्देशक की मूवी की शूटिंग, ये था जबरदस्त सीक्वेंस

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लगातार अपनी वापसी की फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए है। मिली जानकारी के अनुसारम आने वाले समय में अभिनेता कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देंगे। इन सभी फिल्मों में एक निर्देशक एटली (director Atlee) की भी मूवी शामिल है। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने  मुंबई में निर्देशक एटली की फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। ETimes ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ‘एटली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिनेता एक अहम सीक्वेंस की शूट करेंगे।’ 

    रिपोर्ट के अनुसार, SRK इस सीक्वेंस में एक घायल व्यक्ति के लुक में नजर आएंगे। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी शूटिंग में शामिल होंगीं। कथित तौर पर सीक्वेंस में शाहरुख लंगड़ाते हुए एक अस्पताल में एंट्री करते दिखाई देंगे। जहां सान्या एक डॉक्टर की भूमिका में नजर आएंगी।’ बताया जा रहा था कि ‘सान्या ने मुंबई में लगभग  8 बजे तक शूटिंग की वहीं शाहरुख खान अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर सेट से चले गए थे। उम्मीद की जा रही है कि अभिनेता शाहरुख ने इस शेड्यूल में अस्पताल के सीक्वेंस को पूरा कर लिया होगा।

    खबर के अनुसार, एटली की फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद, शाहरुख के ‘पठान’ के एक्शन से भरपूर शेड्यूल के लिए स्पेन जाने की उम्मीद है, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक नए वीडियो से अपने फैंस को सरप्राइज भी दिया। यह वीडियो एक बेवरेज ब्रांड का विज्ञापन है। जिसमें अभिनेता गुंडों से लड़ते हुए नजर आ रहे है। एड में अभिनेता लंबे बाल और दाढ़ी के साथ दिखाई दिए। जोकि सिद्धार्थ आनंद निर्देशित ‘पठान’ फिल्म के लिए उनके लुक की तरह है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    एक बेवरेज ब्रांड का विज्ञापन है और शाहरुख को गुंडों से लड़ते हुए दिखाया गया है। विज्ञापन में, उन्हें लंबे बाल और दाढ़ी के साथ देखा जा सकता है, जो कि सिद्धार्थ आनंद निर्देशित ‘पठान’ के लिए उनके लुक की तरह है।