Shahrukh Khan

    मुंबई: लॉकडाउन के बाद आखिरकार अब मुंबई में सिनेमाघर खुलने वाला है। ऐसे में कई फिल्मों ने अपना रिलीज डेट अनाउंस कर दिया है। ऐसे में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस काफी लंबे समय से उनकी फिल्म पठान (Pathan) के रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट का  इंतज़ार कर रहे है। अब शाहरुख़ खान की फिल्म पठान से जुडी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

    बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख के फैंस को इस फिल्म का लंबा इंतज़ार करना पड़ेगा। खबरों के मुताबित पठान के मेकर्स 2022 के दूसरे हिस्से में रिलीज करने का प्लान बनाया है। खबरों के अनुसार मेकर्स ने ये फैसला इसलिए लिया है क्योंकि उससे पहले कोरोना की वजह से रुकी हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आएंगी। साथ ही बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 2022 में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हो सकती है।

    आपको बता दें ऐक्शन ड्रामा फिल्म ‘पठान’ का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अलावा डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगी। फिल्म की कहानी के बारे में बताया जा रहा है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे। डिंपल कपाड़िया डिपार्टमेंट की हेड होंगी। जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। वहीं, फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल करते दिखाई देंगे। 

    वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान साल 2018 में आई फिल्म आनंद एल राय की ‘जीरो’ में आखिरी फिल्म में दिखाई दिए थे। फिल्म पठान में शाहरुख खान मुख्य किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे। सूत्रों के अनुसार डिंपल कपाड़िया रॉ एजेंट का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी।