Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ आए दिन जबरदस्त सुर्खियों में बना रहता है। अपने पहले सीजन से ही दिलों को जीत रहा है। अब इस शो को लेकर दीवानगी पहले से कहीं ज्यादा बढ़ चुकी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने दिल की बात बताई। शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी स्टारर 1993 में आई फिल्म ‘बाजीगर’ (Baazigar) के बारे में बात करते हुए उनका दर्द छलक पड़ा. इस फिल्म  के हिट गाने  ‘ये काली-काली आंखे’  का हिस्सा नहीं होने पर शिल्पा को जलन हुई थी. शिल्पा ने ये बातें टीवी के डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’(Super Dancer Chapter 4) के स्टेज पर कही। इस बार शो पर इस गाने को आवाज देने वाले कुमार सानू बतौर गेस्ट जज नजर आने वाले हैं। 

    दअरसल बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक शो में शिल्पा मुस्कुराते हुए कहती नजर आएंगी कि ‘मुझे हमेशा जलन होती थी कि यह गाना मुझे नहीं दिया गया था। इस डांस नंबर का मैं हिस्सा बनना चाहती थी।’ ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’  के प्रोमो में दिख रहा है कि कोरियोग्राफर और शो की जज गीता के कहने पर सिंगर सानू स्टेज पर ‘ये काली काली आंखे’ गाते हैं और शिल्पा डांस करती हैं। 

    इंडियन आइडल का सीजन 12 के कमिंग वीक में शो के कंटेस्टेंट नीरजा और भावना ‘बाजीगर’ फिल्म के गाने सुपरहिट गाने ‘ये काली-काली आंखे’  पर डांस करते दिखने वाले हैं. शिल्पा शेट्टी इस शो की जज हैं तो इनके परफॉर्मेंस के बारे में बताते हुए कहा कि मैं हमेशा से इस ट्रैक का हिस्सा बनना चाहती थी। इस गाने को शाहरुख खान और काजोल पर फिल्माया गया था। ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’  के तीन जज हैं शिल्पा शेट्टी, अनुराग बासु और  गीता। इस हफ्ते के एपिसोड में कुमार सानू भी शो के गेस्ट जज के रूप में आ रहे हैं। इस बार के शो में कुमार सानू के 90 के दशक के फेमस गानों पर कंटेस्टेंट डांस करते नजर आने वाले हैं।