Tehran
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) जॉन अब्राहम (John Abraham) की अपकमिंग फिल्म ‘तेहरान’ (Tehran) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेता ने इस फिल्म की शूटिंग को जुलाई 2022 में शुरू किया था। जिसे अब पूरा कर लिया गया है। फिल्म ‘तेहरान’ की शूटिंग रैप हो चुकी है। एक्टर जॉन अब्राहम ने इस बात की जानकारी खुद अपने प्रशंसकों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दिया है।

    जिसमें फिल्म की टीम हाथ में फिल्म का क्लैप बोर्ड लिए नजर आ रही है। अभिनेता ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘यह तेहरान पर एक रैप है! इसे इतना शानदार शूट अनुभव बनाने के लिए पूरी टीम को धन्यवाद। इसे आप तक लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता…’ बता दें कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसका निर्देशन अरुण गोपालन कर रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

    इस फिल्म का निर्माण ‘मैडॉक फिल्म्स’ के बैनर तले दिनेश वियजन, संदीप लेजेल और शोभना यादव कर रही है। फिल्म की कहानी को रितेश शाह और आशीष वर्मा ने लिखा है। हालांकि, अब तक इससे अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। ये फिल्म कब रिलीज होगी अभी इसका भी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन फैंस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खबर से काफी खुश है। अगर हम बात करें जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट कि तो उनकी आगामी फिल्मों की लिस्ट में कई फिल्में शामिल है। जिसमें ‘100 परसेंट’, ‘पठान’ और ‘तारीख’ फिल्म है।