‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग हुई पोस्टपोन, रणवीर सिंह-आलिया भट्ट पर फिल्माया जाने वाला था गाना

    Loading

    shooting of ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ was postponed, the song was to be filmed on Ranveer Singh-Alia Bhatt : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी बहुत जल्द ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में अहम किरदार में दिखाई देंगे वाले है। पिछले दिनों फिल्म निर्माता करण जौहर ( Karan Johar) ने फिल्म से जुड़ा एक टीजर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर बड़ा ऐलान किया था। मिली जानकारी के अनुसार, इस महीने 10 जनवरी को फिल्म सिटी में रिलायंस में रणवीर-आलिया एक गाने की शूटिंग करने वाले थे। इस गाने के लिए मुंबई में सेट बनाया गया था। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोकने का फैसला लिया हैं।‘ 

    सूत्रों का कहना है कि ‘ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे को देखते हुए करण जौहर ने यह फैसला लिया है। पिछले 8-10 दिनों से मुंबई में COVID-19 मामलों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा था।  वह इस समय कोई चांस नहीं लेना चाहते है। यहीं वजह है कि फिलहाल गाने की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई हैं। चीजें सामान्य होने के बाद ही इस गाने की शूटिंग की जाएगी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

    आपको बता दें, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।