श्रद्धा कपूर ने फिर से शुरू की निर्देशक लव रंजन की फिल्म की शूटिंग, पढ़े पूरी खबर

    Loading

    मुंबई: श्रद्धा कपूर को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखे हुए कुछ समय हो गया है। अदाकारा ने फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है। हालांकि आने वाले समय में श्रद्धा कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी। इस लंबी लिस्ट में निर्देशक लव रंजन (Luv Ranjan) की आगामी फिल्म भी शामिल है।  इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। पिछले दिनों टीम मुंबई में फिल्म की  शूटिंग कर रही थी।  लेकिन  लव रंजन की शादी के चलते टीम ने कुछ दिनों का ब्रेक लिया था। इसके बाद अब टीम ने आज से मुंबई में शूटिंग शुरू कर दी है। 

    अपडेट के अनुसार, श्रद्धा 8 मार्च को यानी आज से प्रोजेक्ट की शूटिंग फिर से शुरू की है। लव रंजन की यह एक फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है और इसमें रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। इंडिया टुडे में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, ‘फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले सिर्फ दो महत्वपूर्ण शेड्यूल बचे हैं। वे इसकी शूटिंग मुंबई में करेंगे और फिर शूटिंग के आखिरी चरण के लिए दूसरी लोकेशन पर पहुंचेंगे। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

    आपको बता दें, लव रंजन निर्देशित, श्रद्धा कपूर लंदन में चलबाज़ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा, वह निखिल द्विवेदी की फिल्म में नागिन की भूमिका भी निभाती दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया करेंगे और इस फिल्म में ढेर सारे वीएफएक्स होंगे।