Heeramandi The Diamond Bazaar

Loading

मुंबई: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार वास्तव में भारत का सबसे बड़ा शो है। जबकि सामने आए पहले लुक ने देश को उस भव्यता से आश्चर्यचकित कर दिया, जिसे फिल्म निर्माता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाने वाले हैं। इसका पहला गाना ‘सकल बन’ ने हीरामंडी की दुनिया की शानदार झलक दी। खूबसूरत सौंदर्यशास्त्र, मशहूर स्टार कास्ट और शास्त्रीय संगीत से भरपूर इस सीरीज को निर्देशक वैश्विक स्तर पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। बढ़ते उत्साह के बीच, निर्माता इसकी रिलीज डेट की भव्य घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

संजय लीला भंसाली के हीरामंडी की मुख्य अभिनेत्रियों में से एक, सोनाक्षी सिन्हा ने रिलीज की तारीख के अनावरण के लिए उत्साह बढ़ाया है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर हीरामंडी का एक प्री-रिलीज़ पोस्टर शेयर किया। इसने वास्तव में हीरामंडी की रिलीज की तारीख का खुलासा करने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं। यह शो इस साल दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।