4 साल बाद सोनाली बेंद्रे पहुंची कैंसरअस्पताल में, वीडियो जारी कर कहा- ‘वही वेटिंग रूम, सिर्फ चेहरे अलग थे…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है। 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक सोनाली हमेशा अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। सोनाली ने कुछ दिन पहले अपना ओटीटी डेब्यू किया था। अदाकारा को 2018 में मेटास्टेटिक कैंसर का पता चला था, जिसके बाद न्यूयॉर्क में इलाज के लिए गई थी अब सोनाली कैंसर मुक्त हैं। अब, चार साल बाद, सोनाली उसी अस्पताल का दौरा किया, जहां उसका कैंसर का इलाज किया गया था। सोनाली ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया है। 

    सोनाली ने वीडियो शेयर कर इसे खास कैप्शन दिया है। सोनाली ने अपने अनुभव को ‘बिटरस्वीट’ बताया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘ये वही जगह है। चार साल बाद… भय से निरंतर आशा तक, बहुत कुछ बदल गया है, फिर भी बहुत कुछ वैसा ही है। मैं वहीं बैठ गया और मरीजों को अंदर जाते देखा और मैंने देखा कि मैं भी इसी तरह की यात्रा से गुजरा हूं। देखा कीमोथेरेपी सूट, वही वेटिंग रूम, सिर्फ चेहरे अलग थे। मैं मरीजों से कहना चाहता था, उम्मीद है।’

    बता दें, सोनाली ने 1994 में फिल्म ‘आग’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस वक्त सोनाली की उम्र 19 साल थी। इसके बाद सोनाली ने ‘सरफरोश’, ‘दिलजले’ और ‘मेजर साब’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया। हम साथ साथ है, चल मेरे भाई और लज्जा में सोनाली के अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा। सोनाली छोटे पर्दे के मिशन ड्रीम्स, इंडियाज गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट ड्रामा बाज जैसे शोज से दर्शकों के सामने आईं। वह इन घटनाओं पर नजर रखती थी। सोनाली ने अपना ओटीटी डेब्यू ‘द ब्रोकन न्यूज’ सीरीज से किया था। इस वेब सीरीज में सोनाली अमीना कुरैशी की भूमिका निभा रही हैं।