Sonu Sood
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) अक्सर अपने दयालुता (Kindness) और भोलेपन (Innocence) स्वभाव के लिए सुर्खियों में रहते है। वहीं एक बार फिर अभिनेता ने ऐसा कुछ कर दिया है। जिसके चलते वो इस वक्त चर्चाओं में है। इस बार सोनू सूद ने अपने वॉचमैन के लिए रोटी बनाई है। सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी कार में बैठकर जिम करने के लिए घर से निकलकर जा रहे है कि उनकी निगाह उनके गेट के वॉचमैन पर पड़ती है। जो सुबह-सुबह चूल्हे पर रोटियां बना रहे है।

    अभिनेता से ये देखकर रहा नहीं गया और वो कार से उतरकर वॉचमैन के लिए चूल्हे पर रोटी सेंकने के लिए उनके पास पहुंच गए और रोटियां बनाने लगे। वीडियो में सोनू सूद वॉचमैन से सवाल करते भी नजर आ रहे है कि रोटियां किसके साथ खाओगे। जिसपर उन्हें वॉचमैन की तरफ से जवाब मिला कि अंडा भुर्जी से। सोनू सूद ने कहा कि हम अभी जिम करने जा रहे है। हमारे लिए भी बनाकर रखो आकर साथ खाते है। इतना कहकर सोनू सूद वहां से चले गए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

    एक्टर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘इतना प्यार है कि एक 5 सितारा होटल भी इसे मात नहीं दे सकता।’ सोनू सूद का ये वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है। उनके प्रशंसकों को उनका ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को लाइक कर उनके इस काम की तारीफ कर रहे है। उनके इस वीडियो को अब तक तीन लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है।