सोनू सूद ने खास अंदाज में फैंस को कहा शुक्रिया, फैंस बोले- 'एक ही तो दिल है कितनी बात जीतोगे'

    कोरोना काल में अगर किसी एक्टर ने आम जनता का दिल जीता है तो वह हैं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भले ही फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाते हो लेकिन असल ज़िन्दगी में वह हीरो है और यह उन्होंने कोरोना काल में मजदूरों के मसीहा बनकर साबित किया हैं। आपको बता दे कि बीते दिन बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपना जन्मदिन मनाया। 

     एक फैंस ने सूद का एक पेंसिल स्केच बनाकर उसे पपराजी के सामने प्रदर्शित किया. इस स्केच पर लिखा था- 'कलियुग के दानवीर कर्ण सोनू सूद को जन्मदिन की शुभकामनाएं.'

     मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) रियल लाइफ में नायक बनकर देशभर में लोकप्रियता के नए मुकाम पर हैं. उन्होंने कोरोना वायरस के पहले दौर से लेकर अब तक गरीबों, प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की हरसंभव सहायता की है. आज 30 जुलाई को सोनू सूद अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर दुनियाभर से फैंस, फ्रेंड और फैमिली मेंबर उन्हें विश कर रहे हैं. (Photo Credit: Viral Bhayani)

     सोनू सूद के फैंस बड़ी संख्या में उनके घर के बाहर अपने गिफ्ट, बुके, केक, पोस्टर आदि के साथ जुट गए. उनके घर के बाहर बहुत भीड़ जुट गई जिसे संभालने के लिए मशक्कत करनी पड़ी. सोनू अपने फैंस के बीच आए और केक काटने के बाद फैंस के साथ जमकर फोटोग्राफी कराई. सोनू सूद इस तरह से फैंस को अपने दर्शन दिए. ऐसा लग रहा था जैसे वे गेट पर चढ़ गए हों.

    सोनू सूद के जन्मदिन पर उनके लाखों फैंस उनके घर के बाहर उनकी एक झलक को तरस रहे थे, मगर यह तो सोनू सूद हैं। भला यह अपने फैंस को कैसे निराश कर सकते हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर सोनू सूद अपने घर के बाहर खड़े फैंस से मिले।  यही नहीं बल्कि कही फैंस से हाथ मिलाया तो कई फैंस द्वारा लाए गए केक को भी कट किया। अपने इस अंदाज़ से एक बार फिर सोनू सूद ने हर किसी का दिल जीत लिया हैं। 

     सोनू सूद ने अपने काम और व्यवहार से फैंस के दिल में खास जगह बनाई है. उन्हें केक खिलाता एक फैंस.

     सोनू सूद को बर्थडे विश करने के लिए उनके फैंस घर के बाहर जमा हो गए. उनके फैंस में सभी उम्र के लोग और लड़कियां भी शामिल थीं. फैंस उनकी एक झलक पाने को बेकरार हो रहे थे.

     कोई बुके लेकर एक्टर को विश करने पहुंचा था, तो कोई पोस्टर और स्केच बनाकर. कुछ फैंस सोनू सूद के लिए केक लेकर पहुंचे थे. सभी फैंस सोनू के इस बर्थडे को यादगार बनाना चाहते थे. एक्टर भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं.

    आपको बता दे कि सोनू सूद के जन्मदिन पर उनके फैंस उनके घर के बाहर भीड़ लगाकर खड़े थे।  सब अपने अपने अंदाज़ में एक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। ऐसे में वहीं एक शख्स मौजूद था जो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। देखते ही देखते सोनू सूद के उस फैन ने एक्टर के सामने जीभ के सहारे कागज पर अपने इस चहेते स्टार की तस्वीर तक बना दी। वाकई इस नजारे को देख हर कोई हैरान रह गया। 

     एक फैंस ने सोनू सूद के सामने ही अपनी जीभ से उनका चित्र बनाया. फैंस अपने चहेते एक्टर के बर्थडे पर उन्हें स्पेशल फील कराने में फैंस कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते थे.

     जीभ से सबके सामने कुछ ही देर में चित्र बनाने वाले फैंस के साथ सोनू सूद. विरल भयानी ने चित्र बनाने का वीडियो भी शेयर किया है.

     सोनू सूद ने अपने एक फैंस से बुके लिया और ढेर सारे फैंस उन्हें अपने-अपने तरीके से बर्थडे विश कर रहे थे. इस फोटो में एक्टर की खुशी देखते ही बन रही है.

     कई फैंस उनके लिए केक लेकर गए थे. उनके घर के बाहर एक टेबल पर कई केक रखे हुए दिखाई दिए. एक केक को अपने हाथ में पकड़े हुए सोनू सूद.

    अपने फैंस द्वारा इतना प्यार पाकर सोनू सूद भी काफी खुश हो गए। और उन्होंने सभी फैंस का दिल से शुक्रियादा किया। सोनुब सूद ने अपने ट्वीट में फैंस की तारीफ कर एक बार फिर सबका दिल जीत लिया हैं। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिया,”मेरे जन्मदिन पर मुझे बधाई देने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद। सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए वास्तव में आभारी हूं।”

     

    वही आपको बता दे की सोनू सूद ने अपने जन्मदिन पर एक और ट्वीट कर फैंस को अपना बना लिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘अपने जन्मदिन पर मैं यह वादा करता हूं कि जरूरतमंदों के लिए अपनी क्षमता के अनुसार अपने आखिरी सांस तक मदद के लिए तैयार रहूंगा।’ अब सोनू सूद के इस ट्वीट पर फैंस ने जमकर अपना प्यार बरसाया हैं।

     

     

     इस फैंस ने सूद को शाल ओढ़ाकर और स्मृति चिन्ह देकर उनके इस बर्थडे को यादगार बनाने की कोशिश की.

    वैसे आप एक्टर सोनू सूद के कितने बड़े फैन हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।