अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी का फिर चला जादू, ‘सूर्यवंशी’ आज बनाएगी कमाई का ये रिकॉर्ड

    Loading

    Sooryavanshi Box Office Collection: अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती दिखाई दे रही है। इनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का बॉक्स ऑफिस (Sooryavanshi Box Office Collection) पर दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में धमाकेदार वीकेंड के बाद सोमवार को भी अच्छा कलेक्शन अपने नाम किया है। ‘सूर्यवंशी’ ने पहले वीकेंड में 77.08 करोड़ रुपए की कमाई कर सबको चौका दिया। इसके बाद ओपनिंग डे यानी शुक्रवार 26.29 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। 

    शनिवार को 23.85 करोड़ रुपए तो वहीं रविवार को 26.94 करोड़ रुपए की कमाई की। ‘सूर्यवंशी’ ने पहले हफ्ते में कुल 77.08 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। पहला वीकेंड शानदार बीतने के बाद अब सबकी नजरें दूसरे वीकेंड पर टिकी हुई है। ‘सूर्यवंशी’ मेकर्स ने सोमवार को एक वीडियो पोस्ट कर अनाउंसमेंट किया है कि फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 101 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    आपको बता दें, सूर्यवंशी’ दुनिया के 15 देशों में रिलीज हुई है। भारत में मेकर्स ने फिल्म को 3,000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया है। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)  ने किया है। यह फिल्म कॉमेडी और एक्शन से भरपूर हैं। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के अलावा दमदार किरदार में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई दे रहे हैं।