Tanya Hope
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) सिनेमा (Cinema) की मशहूर (Famous) एक्ट्रेस (Actress) तान्या होप (Tanya Hope) तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में अभिनय के बाद अब बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है। वो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के बहनोई एक्टर आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘ASO4’ में नजर आएंगी। वो इस फिल्म में आइटम डांस नंबर करती दिखाई देंगी। अभिनेत्री काफी खुश है और वो इस फिल्म में अपने डांस का जादू दिखाने के लिए काफी उत्साहित है।

    पता हो कि एक्टर आयुष शर्मा के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर में आयुष शर्मा का दमदार किरदार देखने को मिला था। जिसे देखने के बाद अब फैंस इस फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए बेहद उतावले हो रहे है। आयुष शर्मा के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू पर अभिनेत्री ने खुशी जताते हुए कहा, ‘इस फिल्म के साथ जुड़ने पर मुझे बेहद खुशी महसूस हो रही है। जिस गाने पर मैंने डांस किया वह काफी धमाकेदार गाना है और मैं दर्शकों द्वारा इसे सुनने का और इंतजार नहीं कर पा रहीं हूं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

    बता दें कि इस गाने का कोरियोग्राफ जानी मास्टर ने किया है। वहीं फिल्मों के रीमेक पर तान्या होप ने कहा कि अलग-अलग भाषाओं में शानदार कहानियां बनाकर उसे दर्शकों तक पहुंचाई जाती है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने भी एक बॉलीवुड फिल्म ‘विक्की डोनर’ का तमिल रीमेक किया है। जो ‘धरला प्रभु’ है। जिसमें वो यामी गौतम की जगह अहम भूमिका में नजर आई थी। उन्होंने कहा कि अगर फिल्म अच्छी है तो उसका रीमेक बनना चाहिए। गौरतलब है कि फिल्म ‘ASO4’ आयुष शर्मा की चौथी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन रवि वर्मा और इमरान सरधरिया मिलकर कर रहे है। ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।