Allu Arjun

Loading

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) निस्संदेह आज भारतीय सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध सुपरस्टारों में से एक हैं। स्टार आइकन ने मनोरंजन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, उन्होंने ‘पुष्पा 1: द राइज़’ सहित कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है, जिसने शानदार सफलता हासिल की है। अल्लू अर्जुन को ‘पुष्पा 1: द राइज़’ में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ मेल एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता घोषित किया गया।

सबसे बड़े सितारों में से एक होने के बावजूद, अल्लू अर्जुन उन लोगों में से हैं जो कभी भी तेलुगु सिनेमा और बॉलीवुड सिनेमा के बीच अंतर नहीं करते हैं। सुपरस्टार के मन में बॉलीवुड के लिए बहुत सम्मान है और वह साउथ या बॉलीवुड इंडस्ट्री नहीं कहते बल्कि वह मनोरंजन इंडस्ट्री को भारतीय सिनेमा कहते हैं। 

हाल ही में, अल्लू अर्जुन को एक चैट शो में प्रस्तुत किया गया था जहां उनसे बॉलीवुड के चल रहे दौर और उस पर रोशनी डालने के बारे में पूछा गया था। चैट शो में अल्लू अर्जुन ने कहा, “सिर्फ इसलिए कि उनका एक छोटा सा बुरा दौर था, हमारे लिए बॉलीवुड को खराब रोशनी में रखना बहुत अनुचित है। उन्होंने हमें 6-7 दशकों तक बेहतरीन सिनेमा दिया है।”

अंत में उन्होंने कहा, “साउथ सिनेमा पर बॉलीवुड का बहुत प्रभाव है और बॉलीवुड पर भी साउथ सिनेमा का प्रभाव है। हम सभी अलग-अलग भाइयों की तरह हैं जो एक-दूसरे का सम्मान करते हैं।”अल्लू अर्जुन के शब्द और कथन भारतीय सिनेमा के लिए उनके दिल में कितना महत्व रखता हैं, यह दर्शाता है कि उनका दृष्टिकोण किस प्रकार का है।

इस बीच, अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म, “पुष्पा 2: द रूल” 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। सुकुमार द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने का वादा करती है।