Govinda Naam Mera Review
Photo - Instagram

    Loading

    फिल्म : गोविंदा नाम मेरा

    कलाकार : विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, रेणुका शहाणे, दयानंद शेट्टी आदि

    निर्देशक : शशांक खेतान

    लेखक : शशांक खेतान

    निर्माता : करण जौहर, हीरू यश जौहर, शशांक खेतान और अपूर्व मेहता 

    प्लेटफॉर्म : डिज्नी प्लस हॉटस्टार

    रिलीज : 16 दिसंबर 2022

    रेटिंग : 2 स्टार्स 

    कहानी : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। यह एक कॉमेडी और मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर है। फिल्म में विक्की कोरियोग्राफर गोविंदा वाघमारे की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं फिल्म में भूमि पेडनेकर गोविंदा की पत्नी गौरी के किरदार में हैं जबकि कियारा आडवाणी गोविंदा की गर्लफ्रेंड सुकू का रोल कर रही हैं।

    फिल्म में गोविंदा के मां का रोल रेणुका शहाणे ने निभाया है। गोविंदा पर उनकी पत्नी गौरी की हत्या का आरोप है। जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड सुकू ने उनकी मदद की है। फिल्म में संपत्ति और पारिवारिक विवाद की झलक देखने को मिल रही है। जो काफी इंटरटेनिंग है, लेकिन शशांक खेतान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में गोविंदा वाघमारे (विक्की कौशल) के सौतेले भाई उनकी संपत्ति हड़पने के चक्कर में हैं।

    उधर गोविंदा की पत्नी गौरी भी उन्हें खूब टॉर्चर करती हैं। वहीं गोविंदा की गर्लफ्रेंड सुकू उनसे शादी करने के फिराक में हैं, लेकिन कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म की कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है इसका दम निकलने लगता है और फिल्म बोरिंग लगने लगती है।