सुपरस्टार रजनीकांत को कैरोटिड सर्जरी के बाद मिला अस्पताल से छुट्टी, शेयर की Photo

    Loading

    मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के फैंस लिए खुशखबरी है कि एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल चुके और वो स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच चुके हैं। गौरतलब है कि रजनीकांत पिछले दिनों अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनका चेन्नई के एक हॉस्पिटल में कैरोटिड आर्टरी की सर्जरी हुई है। सर्जरी के बाद हॉस्पिटल से बुलेटिन जारी किया गया था कि वो जल्द ही रिकवरी कर रहे हैं और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। 

    रजनीकांत को गुरुवार के दिन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। ऐसे में अब उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी फैन्स को दी हैं। रजनीकांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं। उस फोटो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो घर के मंदिर के सामने खड़े हैं और प्रार्थना कर रहे हैं। एक्टर ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘घर लौट आया हूं।’ इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोटिकॉन बनाया है। 

    साथ ही एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रजनीकांत अपने घर पहुंचते हैं तभी उनकी पत्नी घर के दरवाजे पर आरती उतारती हैं। गौरतलब है कि हाल ही में रजनीकांत को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार लेने के लिए दिल्ली पहुंचे थे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by RAJINIKANTH (@rajinikanthtelugufans)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्दी ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अन्नाथे’ में नजर आएंगे। यह तमिल फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साथ ही आपको बता से कैरोटिड आर्टरी क्या होता है। कैरोटिड आर्टरी के जरिए दिमाग में खून और ऑक्सीजन की सप्लाई होती है। इसके सिकुड़ जाने पर ब्रेन स्ट्रोक का खतरा बढ़ जाता है।